A Key Quality In PM Modi That Was Missing In Manmohan Singh: Sharad Pawar – PM मोदी में एक अहम क्वालिटी है, जो मनमोहन सिंह में नहीं थी : NCP चीफ शरद पवार 

[ad_1]

PM मोदी में एक अहम क्वालिटी है, जो मनमोहन सिंह में नहीं थी : NCP चीफ शरद पवार 

शरद पवार ने PM मोदी की कार्यशैली की तारीफ की (फाइल फोटो)

पुणे:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि एक बार वह (PM Modi) कोई उठा लेते हैं तो यह सुनिश्चित करते हैं कि काम पूरा हो जाए. मराठी अखबार ‘लोकसत्ता’ द्वारा पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी काफी प्रयास करते हैं और काम पूरा करने के लिए पर्याप्त समय देते हैं. 

यह भी पढ़ें

राज्यसभा सदस्य पवार ने कहा, “उनका स्वभाव ऐसा है कि एक बार जब वो कोई अपने हाथ ले लेते हैं तो वह यह सुनिश्चित कर लेते हैं कि वह तब तक नहीं रुकेंगे जब तक की काम पूरा नहीं हो जाता है. प्रशासन पर उनकी अच्छी पकड़ है और यही उनका मजबूत पक्ष है.”

पीएम की पार्टी बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि एक नेता के रूप में उन्होंने इन सालों में मोदी (पीएम) में क्या बदलाव देखे हैं. 

पवार ने कहा कि अगर प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णय आम लोगों और उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं हैं, तो एक का मेहनती होना पर्याप्त नहीं है क्योंकि अंतिम परिणामों की उपेक्षा नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा, “इस पहलू पर, मुझे एक कमी दिखाई देती है.”

दिग्गज राजनेता पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री इस बात पर जोर देते हैं कि उनकी सरकार की नीतियों के प्रभावी कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए एडमिनिस्ट्रेशन और उनके (PM के) सहयोगी एक साथ कैसे आ सकते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी का अपने सहयोगियों को साथ लेकर चलने का एक अलग तरीका है. यह शैली मनमोहन सिंह जैसे पूर्व प्रधानंमत्रियों में नहीं दिखती है.”

[ad_2]

Source link